4 ऐसे इंटरनेशनल ब्रांड जिनकी खूबी को जानने के बाद आप भी नहीं रह पाएंगी इनकी शॉपिंग किए बिना 

4 ऐसे इंटरनेशनल ब्रांड जिनकी खूबी को जानने के बाद आप भी नहीं रह पाएंगी इनकी शॉपिंग किए बिना 

Shopping
By Samprita on 27 Aug 2020
Senior Digital Editor

हर कोई अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स में इंटेरनेशनल ब्रांड्स को शामिल करना चाहता है। कुछ ब्रांड्स आपको इन दो साइट्स पर दिख जाएंगे जैसे नायका या सेफोरा। लेकिन जरूरी नहीं है कि आपको सभी ब्रांड्स इन पर दिखें। 

Advertisement
Advertisement

अक्सर लोग अपने विदेशी दोस्त या रिश्तेदार से इन ब्रांड्स को गिफ्ट करने की मांग करते हैं, तो कुछ विदेश यात्रा के दौरान इन्हें लेना नहीं भूलते। तो चलिए आपको इस लेख में हम बताते हैं ऐसे कौन से लोकप्रिय इंटरनेशनल ब्रांड्स हैं जो आपको भारत में नहीं मिलेंगे।  

The Ordinary –

0Photo from Penneys To Prada

The Ordinary के प्रोडक्ट्स बेहद सस्ते होते हैं, लेकिन इनकी गुणवत्ता उतनी ही अधिक होती है। साथ ही किफायती भी होते हैं, जिन्हें आप इनकी ऑफिशियल वेबसाइट से भारत में भी डिलीवर करवा सकते हैं। इस ब्रांड का इस्तेमाल पूरी दुनिया में किया जाता है और सिलेब्रिटीज भी इसका सबसे ज्यादा उपयोग करते हैं। यह पील्स के लिए बेहद लोकप्रिय है और प्रोडक्ट्स आपकी स्किन में बदलाव लाने में भी मदद करते हैं।

Glossier –

0-1Photo from The Mbs Group

अमेरिका में 2014 में स्थापित, ग्लॉसियर ब्यूटी प्रोडक्ट्स के मामले में काफी लोकप्रिय हो गया है। इस ब्रांड में प्रोडक्ट्स काफी सीमित हैं, लेकिन जब आप वेबसाइट पर देखेंगे तो आप बिना खरीदे रह नहीं पाएंगे। स्किन, बॉडी प्रोडक्ट्स से परफ्यूम और कलर कॉस्मेटिक्स तक, ग्लॉसियर एक सिंपल ब्रांड है जो कस्टमर को अपनी ओर आकर्षित करता है। इसे प्रोडक्ट्स में बलदाव करने के लिए जाना जाता है, तो आप एक में दो प्रोडक्ट्स का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement

Milk Makeup –

0-3Photo from Cosmopolitan

वीगन, सौम्य सामग्रियां और किफायती दाम - यह सभी Milk Makeup को बेस्ट बनाते हैं। इस ब्रांड की सबसे अच्छी चीज है पैकेजिंग साइज। यह ब्रांड आपको प्रोडक्ट्स के बाहर की पैकेजिंग बहुत ही सिम्पल लेकिन आकर्षित तरीके से करके देता है, जिसे देखकर आपका खरीदने का मन जरूर करेगा। स्किनकेयर से कॉस्मेटिक तक प्रोडक्ट्स दिखने में बेहद क्यूट लगते हैं, जिन्हें आप खरीदे बिना रह ही नहीं सकते।

Drunk Elephant –

 AllurePhoto from Allure

ब्रांड में इंट्रेस्ट आपको इसके नाम से ही बनने लगा होगा, है न? यह ब्रांड सिलेब्रिटीज में बेहद लोकप्रिय है, Drunk Elephant स्किनकेयर प्रोडक्ट्स बेहद प्रभावी और स्किन से जुडी समस्याओं से छुटकारा दिलाने में मदद करते हैं। इन प्रोडक्ट्स में विटामिन और मिनरल होते हैं जो आपकी त्वचा के लिए बेहद अच्छे हैं, साथ ही प्रोडक्ट्स की कलरफुल पैकेजिंग से भी आपको प्यार हो जाएगा।

 

फीचर इमेज  - Ayul Ayol

टेक्स्ट बाय- GirlStyle IN